Wednesday, 27 May 2015

Shree SS - Heaven Mistake Chapter 6


Chapter 6
Sakshi : arre we know re….pr ek problem hai….tum sameer ko apni awaz se alert kr skti ho….chotu shree ki body me enter ho kr use bacha skta hai…arjun ko naa hum dikhai dete hai naa sunai….aise me hum arjun ki kya help kr skte hai…..
Aisha : woh….. I don’t know….isliye to tum dono ko sath bhej rhi hu… I know tum dono mil kar kuch kr logi agar zarurat padi to????
Sakshi shockingly : kya matlab zarurat padi to???? Hum kuch nhi kar payenge….naa hum kisi ko nazar aate hai naa sunai dete hai….aur to aur naa hi hum kisi ki body me enter ho skte hai
Chotu : kuch bhi mat bol re sakshi….tune try ki kisi ki body me enter krne ki?????
Liza : nhiiiii…..re sirf chotu ne jab shree ko musibat me dekha to wo bhi galti se shree ki body me enter hua tha….uss se pehle use bhi nhi pta tha k wo kisi ki body me enter ho skta hai ya nhi
Aisha : exactly…….ho skta hai hum bhi chahe to kisi ki body me enter ho skte ho
Sakshi : aur ho skta hai hum naa ho pate ho…..dusri possibility bhi to dekho
Aisha : we don’t have choice sakshi….Arjun sir already jante hai k unki jaan ko khatra hai aur wo sharp minded bhi hai…apne aas pass pr wo nazar rakhe huye honge…aise me tumhe sirf arjun sir pr nazar rakhni hai…..sameer to inn sab cheezo ko manenge nhi….unki jaan ko sabse zyda risk hai uper se arjun sir k upper unka gussa…aur shree ko bhi hum akela nhi chod skte….we have to do this….
Shree : aisha is right…aur hum log har raat ko mere ghar pr milenge…aur discuss karenge…k sare din me kya hua….waise aisha aur chotu se to main etf office me bhi mil skta hu…..aur tum dono ko kuch bahut hi zaruri information deni hogi…to tum dono me se ek mere pass aa jana…chahe etf office me ho ya ghar me….aur ek arjun sir pr nazar bana kr rakhna……
Sakshi and liza don’t have option to unhe man na padta hai…….
****************************************
Next day In night…..sabhi tay whqt pr shree k ghar milte hai…..
Aisha : shree tumhe mere sath chalna hoga…..
Sakshi : nhi shree pehle hamare sath jayega……
Aisha : sakshi mujhe shree ko kuch bahut hi important dikhana hai
Liza : hum to dikhane wale hai wo bhi important hai….
Shree : aisa kya tum sab mujhe dikhane wale ho…..
Aisha : cheez dikhane wali hai batane wali nhi
Sakshi : hamare pass bhi aisa hi kuch hai……
Aisha : pr shree pehle mere sath jayega…..
Sakshi : hum do hai majority hai pehle wo hamare sath jaeyga
Shree : ab ladna band karo…main ek hi hu…ek whqt me ek jagah hi jaa skta hu
Liza : specky tujhe pehle hamare sath chalna hoga….baat ko samjho….bahut zaruri hai….
Shree : aisha please tum samjho..inn do ko samjhane se achcha hai k tum akeli samjh jao…..aisha noded….shakshi aur liza baki sab ko sehar ki library me le jate hai…baki sab to chale jate hai but shree k liye band library me ghusna kafi muskil hota hai….wo badi muskil se khidki k raste library me ghusta hai…liza aur sakshi unhe library k locker room me le jate hai…..
Sakshi : 104…ye arjun ka locker hai…..shree ise kholo……
Shree : pagal hai kya??? arjun sir ko bhanak bhi lag gyi k kisi ne unke locker se ched chad ki hai….to wo kya ka kya kr denge
Liza : shree is right…..aisha tum locker k ander kuch papers pade hai….unhe padh kr btao k kya likha hai
Chotu doubtfully : tum log padh chuke ho naa….
Sakshi liza noded yes
Aisha : ruko main locker k ander jake dekthi hu…..papers lockers me open hi pade hai…to aisha ko padhne me koi dikkat nhi aati…..wo pehli kuch lines bolne k baad padhte whqt sab kuch bolna bhul jati hai…sare papers padhne k baad……
Aisha : sakshi ye sab ????
Sakshi : haan aisha…..arjun ko pta hai k uss bomb blast k piche kiska hath hai
Chotu and shree shockingly : kiska????
Liza : sikander ka…..
Aisha : ye baat sameer bhi jante hai…..
Everyone shocked
Aisha : main bhi wahi batane k liye shree ko lejane aayi thi…sameer ne department se kuch information nikali hai..jo unhone badi hi acche tarike se chupa kr rakhi hai…uss information k hisab se sameer ko aaj hi pta chala hai k iss sab me sikander ka hath hai
Shree : iss se pehle k koi yahaan aaye hume yahaan se chalna chahiye……everyone noded….
Library se nikal kr sbhi shree k ghar pahuchte hai
Shree : ab btao tum logo ko ye sb kaise pta chala….
Sakshi : hum log arjun k sath the….arjun aur karan k pass koi help k liye aaya tha…karan arjun ne uski help bhi ki…..
Chotu : kaisi help???
Liza : chotu arjun sir ne department choda hai….apna kaam nhi….logo ko insaf dilane ka kam unka ab bhi jari hai…..
Sakshi : uss bande k bhai ko jan bujh kr drugs k case me fasaya jaa rha tha…karan arjun ne uske bhai ko to innocent prove kr dia..but arjun ko uss ladke ne kuch information di thi k arjun ne karan ko kaha k wo thodi derr me ata hai…aur arjun library gya….aur usne locker se ye papers nikal kr dekhe
Shree : iska matlab arjun sir sikander k khilaf sabut ikkatta kr rhe hai
Liza :nhi specky……arjun sir sikander ko dhund rhe hai…..aur uss tak pahuchne ka rasta unhe mil bhi gya hai
Aisha : sameer ko bhi aaj unke khabri se information mili hai k sikander exist krta hai aur hamare blast me ussi ka hath hai…
chotu : ye dono sath kyun nhi kaam kar skte…jab inka maksad ek hai
 sakshi : uske liye to unhe manana padega…..wo itna asani se nhi manege…..sabhi shree ki taraf dekhenge
Shree : I know…k bali ka bakra main hi ban ne wala hu…pr tum sab bhi jante ho maine agar hawa me kuch bhi kaha to wo log saaf mukar jayenge….
Aisha : shree is right…..hume pehle sikander k admiyon k thorugh sikander ki information chahiye hogi
Shree : aur ye kam tum charo se behtar koi nhi kr skta…..tum sabko ye bhi pta hai k sikander tak pahuchne ka rasta kya hai….arjun sir aur rathore sir ko un tak pahuchne me time lagega…but tum naa kisi ko dikhai dete ho naa hi sunai dete hai…unke aas pass raho….wo kya baat krte hai kya unke pass sach me sikander tak pahuchne ka rasta hai ya nhi…..aur ye kaam tum charo ek sth karoge
Liza : aur tumhari security
Shree : tum nhi the to bhi hum zinda the naa liza..agar maut likhi hogi to aa jayegi……pehle bhi apna khayal main khud hi rakhta tha…tum charo sikander ki uss lead se dusre leads taka ram se pahuch skte ho…aur alag alag ho kar….sikander tak arjun aur rathore sir se pehle sikander ki information la skte ho…..aur jab mere pass valid information hogi to main kuch bhi karke rathore sir aur arjun sir ko sath kam krne k liye manaunga……
Chotu : shree tu to din pr din samjhdar hota jaa rha hai
Shree faintly smiles : information k hisab se kal sikander ka admi pub me aane wla hai..aur ab to aisha ko bhi nadia ban ne ki zarurat nhi hai…….
Aisha : pr tum bhul rhe ho ye information arjun sir aur sameer k pass bhi hai…..wo bhi wahaan honge…..
Chotu : uss se kya fark padta hai…….
Aisha : mujhe fark padta hai…agar maine kuch kaha aur sameer ne sun lia….aur unhe kuch shaq ho gya to
Sakshi : to thik hai naa jab sameer aas pass ho to soch lena k tere muh pr tape lgi hai….tune maun vart rakha hai……
Liza : aur agar rathore sir ko shant krna hoga…to tu bol lena unhe shant krne k liye

Aisha : very funny ye sab to mujhe pta hi nhi tha…but tum logo ko nhi lgta  k rathore sir aur arjun sir wahaan disguise me honge…..to mujhe kaise pta chalega k rathore sir kaun se hai..kab chup rehna hai ya kab bolna hai

Friday, 8 May 2015

Shree's SS - Heaven's Mistake Chapter 5

Chapter 5
Sam : shree kuch puchu tumse????
Shree : Yes sir…….
Sam : tumhe kabhi aisa lga hai k team aas pass hi ho….I mean achanak se tumhe unki awaz sunai dene lgi ho???? Aisa kuch
Shree : sir kuch hua hai kya???? aap achanak se aise swal kyu puch rhe hai
Sam : nothing serious shree…main bas puch rha tha…tum jao aur kaam karo…
Shree noded..aur shree cabin se bahar jaane lgta hai….pr wo nikalne se pehle
Shree : sir ek baat kahu….syad aap nhi manenge….pr meri maa kehti hai….jab hum koi cheez jante hai k aisa nhi ho skta pr mante nhi kyunki hamara ego use man ne nhi deta…… to hamare dil ki awaz hamre unn apno ki awaz ban kr sunai deti hai  jinhe hum kabhi inkar nhi kr skte….ya jinki baat man na hume zaruri lgta hai….syad aisa hi kuch aapke sath ho rha hai aur mere sath bhi……
Itna keh kr shree cabin se bahar chala jata hai
Sam thought : syad shree thik keh rha hai…mujhe aisha ki awaz isliye sunai de rhi hai…kyunki syad main bhi kahin naa kahin janta hu k rawte ne jan bujh kr kuch nhi kia hoga…pr main man na nhi chahta….syad yahi wajeh hai k aisha ki awaz sunai de rhi hai mujhe
Shree apne work station pr ata hai…baki charo ki atmayein bhi
Liza : wah specky impressed…tune to rathore sir ki problem hi solve kr di….wrna pta chalta wo apne dimag ka ilaaz karwane chale gye hai
Shree : agar main unhe ye kehta tum charo ki atmayein mujhe dikhai deti hai…to wo apne sath sath mujhe bhi doctor k pass le jate….aur unhe aise pareshan bhi to nhi chod skta….I hope maine jo kaha hai use wo seriously le….unhe ye hi lge k aisha ki awaz unki khud k dil ki awaz hai agar aisha hoti to aisi situation me unhe wo yahi kehti…….tum log mujhe dikhai aur sunai de rhe ho….pr unhe sirf aisha sunai de rhi hai..main unki pareshani samjh skta hu
Chotu : shree tu to kafi samjhdar ho gya
Shree : jab galti sudharne k liye dost nhi rehte naa to insan khud-b-khud samjhdar ho jata hai
Sakshi : shree…yahi hamari kismat thi…
Shree : nhi…tum logo ki kismat me aur zindagi thi….galti kisi aur ki…aur dost maine khoye hai
Koi kuch bole iss se pehle hi sam wahaan aa jata hai
Sam : shree….karan iss whqt kahaan hoga….Mujhe uss se uske case k bare me puchtach krni hai
Shree : yes sir main uska number trace krke batata hu apko….
Sam : good….
Shree : sir wo andheri east me hai….
Sam : thanks shree….sam jaane lgta hai
Shree : sir kya main bhi apke sath aa skta hu…..
Sam kuch soch kr…..: thik hai …sam aur shree karan k garage k liye nikalte hai….thodi hi derr me karan k garage me pahuch jate hai…wahaan sirf karan hota hai….
Karan : kis se milna hai ??????
Shree : Karan tum ho?????
Karan : haan……
Shree : hum log ETF se aaye hai…..tumse kuch baat krni hai
Karan : galat….mujhse nhi shera se baat krne aaye ho aap log….pr aap ko bta du shera ne mann bana lia hai k wo dobra department join nhi karega…aur jo kuch bhi shera k sath hua uske baad main bhi uske faisle me uske sath hu
Rathore : baat samjh me nhi aayi ya samjhna nhi chahte ho…..tumhi se puchtach krne aaye hai….sidhe sidhe jawab dena psnd karoge…ya dusre tarike apnane padenge….aur ye shera kaun hai…….
Tabhi arjun stair se garage me ata hai….
Arjun : kis se baat kr rha hai karan……
Arjun ko dekh kr sam aur shree shocked ho jate hai…baki charo ki atmaye bhi arjun ko wahaan dekh kr shocked ho jati hai arjun bhi rathore aur shree ko dekh kr shocked ho jata hai
Sakshi : Arjun yahaan kya kr rha hai
Liza : faltu k swal mat puch…..jitna tujhe pta hai utna hi hum sabko pta hai
Chotu : ae chup karo re tum log….ye swal to rathore sir bhi puchenge….to pta chalega k arjun sir yahaan kya kr rhe hai
Arjun : rathore????? Shree???? Tum log yahan kya kr rhe ho????
Rathore : ye swal to hume puchna chahiye tha…..department chodne k baad ye din aa gye k tum car chor k sath uske garage me rehte ho…..badle me chori me madad krte ho iski?????????
Both passed glare to each other….arjun reply de uss se pehle
Karan : nhi sir…..wo kam to maine tabhi chod dia tha….. shera aur main ab sath me kam karte hai….apko lgta hai k shera koi galat kam karega….
Sakshi : ye kya ho rha hai….sameer to ab bhi arjun se naraaz lag rha hai
Chotu : hume kuch karna hoga….in dono ki help ki zarurat padegi hume…
Liza : lekin ye aise hi apas me ladte rahe to hamari help kya karenge…..teeno aisha ki taraf dekhte hai…aur hath jodte hai kuch bolne k liye…as everyone knows k aisha ki awaz sam ko sunai deti hai isliye ab tak aisha chup thi…..shree bhi sam aur arjun se ankh bacha kr aisha ko bolne ka ishara krta hai
Arjun : Rathore kis baat k liye karan ko pareshan kr rhe ho
Rathore : abhi to sirf puchtach kr rha hu….zarurat padi to pareshan bhi karunga….ab tum mujhe mera kam karne do…..aur sarkari kam me rukawat dalne k charges lga dunga tum pr
Arjun : rathore….apni dhamki apne pass rakho….inn dhamkiyon se naa main pehle darta tha….naa hi ab darta hu……
Same time
Aisha to Sam : sameer…….kya kr rhe ho aap???? Aap bhi jante hai k arjun jinke sath honge wo insan galat nhi ho skta……
Arjun realized k sam kuch pareshan sa ho gya hai…….aur syad sam ne uski baat suni bhi nhi
Rathore : kuch kahan tumne rawte????????
Ye sun kr karan aur arjun dono shocked ho jate hai….baat ko sambhalne k liye
Shree to Arjun : sir…hum bas blast se pehle kya hua kaise hua wo karan se jan na chahte hai…..wahi last case tha jo team handle kr rhi thi….ab itna haq to hum rakhte hai naa
Ye sun kr arjun ko blast scene yad aa jta hai…uske chehre pr gam saaf nazar ata hai…ye dekh kr karan
Karan : haan ji aapko jan ne ka pura pura haq hai..mujhe jo kuch bhi pta hai sab btaunga …..aur shera ko bhi iss baat se koi aitraaz nhi hai…..hai na shera????
Looking at arjun….arjun bina kuch kahe garage se bahar chala jata hai……charo ki atmaye shree ko thumps up ka ishara krti hai…chotu aur sakshi arjun k piche piche jate hai…jabki aisha aur liza wahi rukte hai……shree aur rathore karan se puchtach karte hai…karan is so co operative….wo unhe sab kuch batata hai jitna use pta hota hai…..rathore jab bhi karan pr gussa krne ki koshish krta hai….aisha ki awaz use sunai deti hai…k wo hamari help kr rha hai….wo mana bhi kr skta tha……ye sun kr rathore fir se shant ho jata hai….aisha ka hota actually shree k liye benefit ho gya…..shree ko rathore ka gussa shant krwane me zyda mehnat nhi lgi…..puchtach k baad shree aur rathore office aate hai…..rathore aisha ki awaz ko lekar kafi disturbed hai….but wo kisi se kuch nhi keh skta…..sam time pr day off krta hai…..shree ka bad luck k charo ki atamaye uske sath uske ghar aati hai……shree fresh hota hai……uske baad shree dinner krta hai aur charo discuss krte hai
Aisha : karan ki baaton se lgta hai case abhi khatam nhi hua….
Liza : usne jo kuch bhi bataya uss se to aisa hi lgta hai….pr use ye nhi pta k aage kya krna hai
Sakshi : mujhe bhi aisa hi lgta hai…aur syad karan se zyda arjun janta hai k aage kya krna hai
Shree : matlab????
Chotu : jab main aur sakshi arjun sir k piche gye to….arjun se jeep tezi se chala kr le gye…..aur fir ek sunsaan jagah pr leja kr rok di
Flashback
Arjun apni jeep ek sunsaan jagah pr rokta hai
Arjun murmuring : sam tu samjhta kyu nhi….maine yu nhi nhi department choda hai….main janta tha department tujhe aur shree ko wapas bulayega….aur main nhi chahta jo kuch bhi team k sath hua wo tum dono k sath bhi ho….wo mujhe takleef dene k liye kuch bhi kr skta hai…..tumhari aur shree ki jaan bhi le skta hai….in sab se dur reh sam……
Flashback end
Liza : wo kaun?????
Sakshi : pta nhi….arjun ne uska naam nhi lia……pr ye tay hai k wo arjun ka dushman hai…..aur arjun bhi ye baat acche se janta hai k wo arjun ko takleef dene k liye kuch bhi kr skta hai
Aisha : Arjun sir k to naa jaane kitne dushman hai…unke rough aur rude behavior ki wajeh se department me bhi unhone apne kitne dushman bana liye the……pr aisa kaun ho skta hai jo arjun sir ko takleef dene k liye sameer aur shree ko bhi jaan se marne ki koshish karega
Shree : meri fikr tum log chodo….ye chotu hai na mujhe bachane k liye….agar koi aaya to motu mere ander ghus k uski aisi thukai karega….k wo fir kabhi mera naam tak nhi lega
Liza : kya baat hai specky sen….kafi intelligent hote jaa rhe ho……
Aisha : aur in sab baaton se ek baat to saaf hai…wo jo koi bhi hai…uska hamari maut se bhi lena dena hai… ussi ne wo blast plan kia tha syad….arjun sir ko takleef dene k liye
Sakshi : I agree….arjun mane ya nhi….roshni k jaane k baad jab se wo ETF me aaya tha usne team ko apni family ki tarah mana tha…..
Shree : pr problem ye hai k hume nhi pta k wo kaun hai???? aur dusri baat karan ko bhi lgta hai k blast k baad arjun sir ne khud ko to innocent sabit kr dia…pr case wahi khatam nhi hota…..case me kuch bhi nhi bacha hai ye keh kr arjun sir ne karan ko aage kuch bhi krne se mana kr dia…..ye baat karan ko bhi ajeeb lagi…..pr wo zyda kuch kr nhi skta tha isliye chup rha…..usne rathore sir ko kaha hai k agar kuch pta chalta hai to use btaye….syad wo kuch hamari help kr paye…..
Liza : iss sab me hume ye nhi bhulna chahiye….k agar specky ki jaan ko khatra hai to khatra rathore sir aur arjun sir ki jaan ko bhi ho skta hai….aur agar in sab me se kisi ko kuch ho gya….to hum yahi dharti pr atke reh jayenge
Aisha : let devide us….chotu tu shree k sath reh….tu shree ki body me kabhi bhi enter ho skta hai….liza aur sakshi tum har whqt arjun sir k sath raho….ho skta hai arjun sir k sath sath karan ki jaan ko bhi khatra ho…aur main sameer k sath…..everyone cough…aisha glare….
Aisha : sameer ko shant naa sirf meri awaz kr skti hai…isliye bol rhi hu…wrna unka gussa kab kis pr foot pade ye to wo khud bhi nhi jante …..
Sakshi : arre we know re….pr ek problem hai….tum sameer ko apni awaz se alert kr skti ho….chotu shree ki body me enter ho kr use bacha skta hai…arjun ko naa hum dikhai dete hai naa sunai….aise me hum arjun ki kya help kr skte hai…..

TO BE CONT…..