Chapter 6
Sakshi : arre we know re….pr ek
problem hai….tum sameer ko apni awaz se alert kr skti ho….chotu shree ki body
me enter ho kr use bacha skta hai…arjun ko naa hum dikhai dete hai naa
sunai….aise me hum arjun ki kya help kr skte hai…..
Aisha : woh….. I don’t
know….isliye to tum dono ko sath bhej rhi hu… I know tum dono mil kar kuch kr
logi agar zarurat padi to????
Sakshi shockingly : kya matlab
zarurat padi to???? Hum kuch nhi kar payenge….naa hum kisi ko nazar aate hai
naa sunai dete hai….aur to aur naa hi hum kisi ki body me enter ho skte hai
Chotu : kuch bhi mat bol re
sakshi….tune try ki kisi ki body me enter krne ki?????
Liza : nhiiiii…..re sirf chotu ne
jab shree ko musibat me dekha to wo bhi galti se shree ki body me enter hua
tha….uss se pehle use bhi nhi pta tha k wo kisi ki body me enter ho skta hai ya
nhi
Aisha : exactly…….ho skta hai hum
bhi chahe to kisi ki body me enter ho skte ho
Sakshi : aur ho skta hai hum naa
ho pate ho…..dusri possibility bhi to dekho
Aisha : we don’t have choice
sakshi….Arjun sir already jante hai k unki jaan ko khatra hai aur wo sharp
minded bhi hai…apne aas pass pr wo nazar rakhe huye honge…aise me tumhe sirf
arjun sir pr nazar rakhni hai…..sameer to inn sab cheezo ko manenge nhi….unki
jaan ko sabse zyda risk hai uper se arjun sir k upper unka gussa…aur shree ko
bhi hum akela nhi chod skte….we have to do this….
Shree : aisha is right…aur hum
log har raat ko mere ghar pr milenge…aur discuss karenge…k sare din me kya
hua….waise aisha aur chotu se to main etf office me bhi mil skta hu…..aur tum
dono ko kuch bahut hi zaruri information deni hogi…to tum dono me se ek mere
pass aa jana…chahe etf office me ho ya ghar me….aur ek arjun sir pr nazar bana
kr rakhna……
Sakshi and liza don’t have option
to unhe man na padta hai…….
****************************************
Next day In night…..sabhi tay
whqt pr shree k ghar milte hai…..
Aisha : shree tumhe mere sath
chalna hoga…..
Sakshi : nhi shree pehle hamare
sath jayega……
Aisha : sakshi mujhe shree ko
kuch bahut hi important dikhana hai
Liza : hum to dikhane wale hai wo
bhi important hai….
Shree : aisa kya tum sab mujhe
dikhane wale ho…..
Aisha : cheez dikhane wali hai
batane wali nhi
Sakshi : hamare pass bhi aisa hi
kuch hai……
Aisha : pr shree pehle mere sath
jayega…..
Sakshi : hum do hai majority hai
pehle wo hamare sath jaeyga
Shree : ab ladna band karo…main
ek hi hu…ek whqt me ek jagah hi jaa skta hu
Liza : specky tujhe pehle hamare sath
chalna hoga….baat ko samjho….bahut zaruri hai….
Shree : aisha please tum
samjho..inn do ko samjhane se achcha hai k tum akeli samjh jao…..aisha
noded….shakshi aur liza baki sab ko sehar ki library me le jate hai…baki sab to
chale jate hai but shree k liye band library me ghusna kafi muskil hota hai….wo
badi muskil se khidki k raste library me ghusta hai…liza aur sakshi unhe
library k locker room me le jate hai…..
Sakshi : 104…ye arjun ka locker
hai…..shree ise kholo……
Shree : pagal hai kya??? arjun
sir ko bhanak bhi lag gyi k kisi ne unke locker se ched chad ki hai….to wo kya
ka kya kr denge
Liza : shree is right…..aisha tum
locker k ander kuch papers pade hai….unhe padh kr btao k kya likha hai
Chotu doubtfully : tum log padh
chuke ho naa….
Sakshi liza noded yes
Aisha : ruko main locker k ander
jake dekthi hu…..papers lockers me open hi pade hai…to aisha ko padhne me koi
dikkat nhi aati…..wo pehli kuch lines bolne k baad padhte whqt sab kuch bolna
bhul jati hai…sare papers padhne k baad……
Aisha : sakshi ye sab ????
Sakshi : haan aisha…..arjun ko
pta hai k uss bomb blast k piche kiska hath hai
Chotu and shree shockingly :
kiska????
Liza : sikander ka…..
Aisha : ye baat sameer bhi jante
hai…..
Everyone shocked
Aisha : main bhi wahi batane k
liye shree ko lejane aayi thi…sameer ne department se kuch information nikali
hai..jo unhone badi hi acche tarike se chupa kr rakhi hai…uss information k
hisab se sameer ko aaj hi pta chala hai k iss sab me sikander ka hath hai
Shree : iss se pehle k koi yahaan
aaye hume yahaan se chalna chahiye……everyone noded….
Library se nikal kr sbhi shree k
ghar pahuchte hai
Shree : ab btao tum logo ko ye sb
kaise pta chala….
Sakshi : hum log arjun k sath the….arjun
aur karan k pass koi help k liye aaya tha…karan arjun ne uski help bhi ki…..
Chotu : kaisi help???
Liza : chotu arjun sir ne
department choda hai….apna kaam nhi….logo ko insaf dilane ka kam unka ab bhi
jari hai…..
Sakshi : uss bande k bhai ko jan
bujh kr drugs k case me fasaya jaa rha tha…karan arjun ne uske bhai ko to
innocent prove kr dia..but arjun ko uss ladke ne kuch information di thi k
arjun ne karan ko kaha k wo thodi derr me ata hai…aur arjun library gya….aur
usne locker se ye papers nikal kr dekhe
Shree : iska matlab arjun sir
sikander k khilaf sabut ikkatta kr rhe hai
Liza :nhi specky……arjun sir
sikander ko dhund rhe hai…..aur uss tak pahuchne ka rasta unhe mil bhi gya hai
Aisha : sameer ko bhi aaj unke
khabri se information mili hai k sikander exist krta hai aur hamare blast me
ussi ka hath hai…
chotu : ye dono sath kyun nhi
kaam kar skte…jab inka maksad ek hai
sakshi : uske liye to unhe manana padega…..wo
itna asani se nhi manege…..sabhi shree ki taraf dekhenge
Shree : I know…k bali ka bakra
main hi ban ne wala hu…pr tum sab bhi jante ho maine agar hawa me kuch bhi kaha
to wo log saaf mukar jayenge….
Aisha : shree is right…..hume
pehle sikander k admiyon k thorugh sikander ki information chahiye hogi
Shree : aur ye kam tum charo se
behtar koi nhi kr skta…..tum sabko ye bhi pta hai k sikander tak pahuchne ka
rasta kya hai….arjun sir aur rathore sir ko un tak pahuchne me time lagega…but
tum naa kisi ko dikhai dete ho naa hi sunai dete hai…unke aas pass raho….wo kya
baat krte hai kya unke pass sach me sikander tak pahuchne ka rasta hai ya nhi…..aur
ye kaam tum charo ek sth karoge
Liza : aur tumhari security
Shree : tum nhi the to bhi hum
zinda the naa liza..agar maut likhi hogi to aa jayegi……pehle bhi apna khayal
main khud hi rakhta tha…tum charo sikander ki uss lead se dusre leads taka ram se
pahuch skte ho…aur alag alag ho kar….sikander tak arjun aur rathore sir se
pehle sikander ki information la skte ho…..aur jab mere pass valid information
hogi to main kuch bhi karke rathore sir aur arjun sir ko sath kam krne k liye
manaunga……
Chotu : shree tu to din pr din samjhdar
hota jaa rha hai
Shree faintly smiles : information
k hisab se kal sikander ka admi pub me aane wla hai..aur ab to aisha ko bhi
nadia ban ne ki zarurat nhi hai…….
Aisha : pr tum bhul rhe ho ye
information arjun sir aur sameer k pass bhi hai…..wo bhi wahaan honge…..
Chotu : uss se kya fark padta hai…….
Aisha : mujhe fark padta hai…agar
maine kuch kaha aur sameer ne sun lia….aur unhe kuch shaq ho gya to
Sakshi : to thik hai naa jab
sameer aas pass ho to soch lena k tere muh pr tape lgi hai….tune maun vart
rakha hai……
Liza : aur agar rathore sir ko
shant krna hoga…to tu bol lena unhe shant krne k liye
Aisha : very funny ye sab to
mujhe pta hi nhi tha…but tum logo ko nhi lgta
k rathore sir aur arjun sir wahaan disguise me honge…..to mujhe kaise
pta chalega k rathore sir kaun se hai..kab chup rehna hai ya kab bolna hai